शादी से पहले ही मलाइका और अर्जुन कर रहे हैं फैमिली प्लानिंग: बनना चाहती है मलाइका एक बेटी की मां

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भले ही ज्यादा फिल्मों में काम ना करती हो लेकिन बावजूद इसके वह अक्सर चर्चा में बनी रहती है. मलाइका अरोड़ा वर्तमान में लगभग 47 वर्ष की है लेकिन उन्हें देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता.

वह अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर बेहद सजग रहती है और यही कारण है कि वह बेहद हेल्थी डाइट और एक्सरसाइज करती है. जैसा कि सभी जानते हैं मलाइका अरोड़ा लंबे समय से रियलिटी शो में जज के तौर पर नजर आ रही है. वर्तमान समय में वह रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज का किरदार निभा रही हैं. यहां पर मलाईका शिल्पा शेट्टी की जगह आई है. जिसके दौरान उन्होंने कुछ ऐसी बातें कहीं जो वर्तमान में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

मलाइका कर रही है फैमिली प्लानिंग !

इस शो में और इससे पहले मलाइका ने यह कहा है कि वह एक बेटी की मां बनना चाहती है. शो से पहले मलाइका ने कहा था कि वह एक ऐसे परिवार से आती है जहां बहुत सारी लड़कियां है लेकिन उनकी खुद की कोई बेटी नहीं है.

जिसके बाद उन्होंने शो में एक कंटेस्टेंट अंशिका से बात करते हुए भी कहा था कि मुझे एक बेटी चाहिए. मलाइका ने कहा कि वह एक ऐसी बेटी चाहती है जिसके साथ वह अपना मेकअप शेयर कर सके और अपनी ड्रेस मैच कर सके.

जिसके बाद शो में उनकी साथी जज गीता कपूर ने उनसे कहा कि वह दुआ करती है कि मलाइका जल्द ही एक बेटी की मां बन जाए. मलाइका ने आगे कहा कि वह अपनी मां बनने को लेकर काफी सीरियस है और वह एक बेटी चाहती है. यदि वह प्राकृतिक रूप से मां नहीं बन पाती है तो वह एक बेटी को गोद लेगी.

जिसके बाद लोग यह चर्चा करने लगे कि मलाइका शायद अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ फैमिली प्लानिंग करने का सोच रही है. गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 2016 से दूसरे को डेट कर रहे हैं और कई बार इनकी शादी की खबरें भी सामने आती है.

वही आपको बता देंगी मलाइका अरोड़ा एक बेटे की मां है जिसका नाम अरहान खान है. अरहान की उम्र लगभग 19 वर्ष है और वह मलाइका के पहले पति अरबाज खान का बेटा है.