बबीता जी के किरदार में अब यह नई एक्ट्रेस : खूबसूरती के मामले में आज की बबीता जी को भी छोड़ती है पीछे

एक दशक से ज्यादा समय हो गया और टीवी का मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभी भी अपनी कॉमेडी के जलवे बिखेर रहा है. 2008 से अब तक यह शो लगातार चल रहा है और दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. इसमें मौजूद सभी कलाकारों को खूब सराहा जाता है और पसंद किया जाता है.

अगर किरदारों की बात करें तो इसमें जेठालाल, चंपक चाचा, टप्पू, बबीता जी, अय्यर, सॉडी समेत पूरे गोकुलधाम परिवार को खूब प्यार मिला है. इसी वजह से यह अब तक भारत का ही नहीं बल्कि दुनिया का सबसे लंबा चलने वाला फैमिली कॉमेडी शो बना हुआ है.

वैसे इस लंबे सफर में सब कुछ पहले जैसा नहीं रहा और समय-समय पर कई किरदारों के चेहरे बदले हैं. शो के बहुत से किरदार रिप्लेस किए जा चुके हैं और उनकी जगह अब नए चेहरे दिखाई देते हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर होने वाला है.

रिपोर्ट के मुताबिक शो में वर्तमान बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने यह शो छोड़ दिया है और अब उनकी जगह बबीता जी का किरदार कोई और निभाएगा. बताया जाता है कि मुनमुन ने यह शो कुछ पैसों के चलते छोड़ दिया और वह सलमान खान के शो बिग बॉस में शामिल हो गई थी.

जिस वजह से शो की टीआरपी में भी कमी आई थी और फिल्मेकर्स में मुनमुन की जगह एक नई एक्ट्रेस को साइन कर लिया. बताया जा रहा है कि शो में मुनमुन दत्ता की जगह बबीता जी का किरदार बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस अर्शी भारती को दिया है.

ऐसा शायद इसलिए क्योंकि बबीता जी को किरदार किसी खूबसूरत महिला पर ही जचता था. इसी लिहाज से शो मेकर्स ने बबीता जी के किरदार के लिए बेहद खूबसूरत अर्शी को चुना है. सोशल मीडिया पर इन दिनों उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है और दर्शकों को कहना है कि ये नई बबीता जी पुरानी बबीता जी को भी पीछे छोड़ देगी.