पंजाबी गायक बी प्राक पर टूटा दु:खों का पहाड़, पिता को खोने के बाद कहा: मैं सुन्न हो गया हूँ

मशहूर पंजाबी गायक और कंपोजर बी प्राक सोशल मीडिया के जरिए फैंस के सामने अपना दुख बयां किया है उन्होंने पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी की उनके पिता का निधन हो गया है.

यानी दीपक के पिता वरिंदर बच्चन अब इस दुनिया में नहीं रहे. तस्वीर साझा करते हुए बी प्राक ने अपने पिता को श्रद्धांजलि दी और कहा कि,”मेरे पास शब्द नहीं है.

मैं सुन हो गया हूं. मैं अपने दुखों को बयान नहीं कर सकता पहले चाचा और अब आप. मुझे आपकी याद आ रही है. मेरे गाने पर प्रतिक्रिया देने वाले और आंखों में खुशी के आंसू लेने वाले आप मुझे बहुत याद आ रहे हैं. लव यू सो मच, मुझे और पूरे परिवार को हमेशा आशीर्वाद दीजिए. RIP डैडी, RIP लेजेंड”.

कौन है वरिंदर बच्चन ?– बी प्राक के पिता वरिंदर बच्चन मशहूर पंजाबी म्यूजिक प्रोड्यूसर और कम्पोज़र थे. वरिंदर बच्चन श्रेष्ठ संगीतकार भी रहे हैं.

इसलिए कहा जा सकता है कि बी प्राक को संगीत विरासत में मिला है. बी प्राक के पिता ने ही उन्हें बेहतरीन गायकी के लिए सदैव प्रेरित किया और उन्हें श्रेष्ठ गायक बनाने के लिए प्रयासरत रहे.

बी प्राक ने भी अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक प्रोड्यूसर और कंपोजर के तौर पर ही की थी. जिसके बाद उन्होंने “मन भरिया” गाने से गायकी के क्षेत्र में कदम रखा था.

बॉलीवुड में उन्होंने पहला गाना “तेरी मिट्टी” गाया था. आज बी प्राक भारत के सर्वाधिक सफल गायकों में शुमार है, उनके गानों का दर्द श्रोता अपने जहन में उतार लेते हैं और आंखों से आंसू लूढकाएं बगैर नहीं रह पाते.