सौरभ शुक्ला ने कहा: RRR और KGF जैसी फिल्में बनाओगे तो हमारे लड़के गुटका ही बेचेंगे ना!

रेड,जॉली एलएलबी, तड़प, पीके और बर्फी जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुके सौरभ शुक्ला का एक बयान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जैसा कि आप सभी जानते हैं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार गुटके का ऐड करके बुरी तरह से फंस चुके हैं.

इससे पहले इस गुटके का ऐड अभिनेता अजय देवगन किया करते थे लेकिन इस बार अजय देवगन के अलावा शाहरुख खान और अक्षय कुमार भी गुटके का ऐड दे चुके हैं. इन दिनों में अक्षय कुमार को लेकर लोग तरह-तरह की टीका टिप्पणियां कर रहे हैं क्योंकि वह फिटनेस को लेकर अक्सर लोगों को ज्ञान बांटते नजर आते हैं.

अक्षय कुमार ने ऐसा करने के पीछे अब माफी मांग ली है लेकिन फिर भी लोग उनका पीछा नहीं छोड़ रहे. लोगों की डिमांड है कि इस ऐड से अक्षय कुमार को हटा दिया जाए. हालांकि ऐसा मुमकिन होता नजर नहीं आ रहा. इसी बीच कुछ फिल्मों में अक्षय कुमार के को-स्टार रह चुके सौरभ शुक्ला का एक बयान इन दिनों खूब फेमस हो रहा है.

सौरभ शुक्ला ने बॉलीवुड अभिनेताओं पर तंज कसते हुए अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि ‘RRR और KGF जैसी फिल्में बनाओगे तो हमारे लड़के तो गुटके ही बेचेंगे ना! सौरभ शुक्ला के इस व्यंग्यात्मक बयान से पता चलता है कि वह साउथ की प्रसिद्ध हो रही फिल्मों की तारीफ कर रहे हैं वही जिस तरह से बॉलीवुड अभिनेता लगाकर फिसड्डी साबित हो रहे हैं उनका उपहास कर रहे हैं.

लेकिन जो भी हो यह बात भी सच है कि पिछले कई दिनों से दर्शकों के दिल पर साउथ के अभिनेताओं का बोलबाला है वहीं बॉलीवुड अभिनेताओं को अब कोई घास भी नहीं डालता.इसके पीछे कहीं ना कहीं बॉलीवुड की घिसी पिटी कहानियां भी जिम्मेदार है क्योंकि बॉलीवुड की फिल्मों में अधिकतर एक ही तरह की कहानी दर्शाई जाती है.

जिसमें अभिनेता को अभिनेत्री से प्यार होता है और वह लड़ झ’गड़ कर एक दूसरे के साथ रहने लगते हैं. अगर फिल्म में कोई विलेन होता है तो उसे अभिनेता अपने डोले शोले दिखाकर खत्म करो देता है. अब देखना यह बाकी है कि बॉलीवुड अपनी इस परंपरा में कुछ बदलाव लाता है या नहीं?