सोनाक्षी सिन्हा का अपने पापा शत्रुघ्न से उठा विश्वास? कहा बाप के भरोसे रही तो जिंदगी भर रहूंगी कुं’वारी….!

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का नाम इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. हालांकि इस वक्त उनका नाम उनकी किसी फिल्म या वेब सीरीज को लेकर चर्चा में नहीं आया है बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर अभिनेत्री काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है.

इसी कड़ी में एक बार फिर खुद अभिनेत्री ने अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ ऐसा स्टेटमेंट दे दिया कि उसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि जब वह स्कूल में पढ़ा करती थी तब उनका पहला रिलेशनशिप स्कूल में हुआ था.

इस दौरान बहुत बिल्कुल भी सीरियस नहीं थी और बाद में जब वह ग्रेजुएशन के लिए गई तो उन्होंने अपने स्कूल बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप भी कर लिया.आगे सोनाक्षी ने कहा कि जब वह 20 साल की हुई तब तक वह एक सीरीयस रिलेशन में आ गई थी और उनके कहे अनुसार उनका रिलेशन काफी लंबा चला था जो तकरीबन 5 साल तक अच्छा बना रहा. जिसके बाद हम दोनों अलग हो गए.

वहीं अभिनेत्री ने आगे यह कहा कि यह बेहद जरूरी है कि आप रिलेशनशिप से कुछ सीखे और आगे बढ़े क्योंकि हर आदमी अलग होता है उसकी पर्सनल ही अलग होती है. ऐसे में आपको ऐसे आदमी को ढूंढना है जो आप को झेल सके.

सोनाक्षी ने आगे कहा कि मैंने इस रिश्ते से काफी कुछ सीखा है क्योंकि तब मैं काफी छोटी हुआ करती थी. जैसे-जैसे आप बड़े होते हैं तो आप सीखते जाते हैं और आपका एक्सपीरियंस भी आप को बदल देता है.

वही आगे सोनाक्षी ने अपने रिश्ते को लेकर अपने पिता की प्रतिक्रिया का भी जिक्र किया उन्होंने कहा कि उनके पेरेंट्स उनके लिए लड़का नहीं ढूंढ पाएंगे अगर यह सब अपने पापा पर छोड़ देती है तो वह शायद घर पर कुं’वारी ही बैठे रहेगी!

उनका कहना है कि हालांकि उनकी मां उनकी शादी के बारे में अक्सर सवाल करती है और उनके माता-पिता उनकी शादी को लेकर विचार भी करते हैं. सोनाक्षी का कहना है कि जब वह खुद तैयार होगी तो वह शादी कर लेगी.