टिक टॉक गर्ल अंजली अरोड़ा ने किया खुलासा, बताया क्यों स्कूल में फिनायल पीकर की आत्मह’त्या की कोशिश?

इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफार्म पर अपनी डांस की रील्स बनाकर फेमस हुई अंजलि अरोड़ा इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है. कुछ ही समय पहले अंजली अरोड़ा को कंगना‌ रनौत के शो लॉकअप में भी देखा गया. जहां अंजलि ने कई दिनों तक अपनी सक्रिय भूमिका निभाई.

हालांकि उन्हें इस शो में विजय हासिल नहीं हो पाई लेकिन वह काफी फेमस हो चुकी है. इसी वजह से इस शो के दरमियान से ही अंजलि अरोड़ा से जुड़ी कई बातें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रही है. अक्सर मीडिया पर उनकी चर्चा भी होती है.

इसी कड़ी में उन्होंने शो के दौरान ही अपने जीवन से जुड़ी एक बात सभी के सामने साझा की है. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी बढ़ चढ़कर वायरल हो रही है. अंजली अरोड़ा ने बताया कि जब वह 11वीं कक्षा में पढ़ती थी तब उन्होंने फिनायल पीकर आत्मह’त्या की कोशिश की थी.

अंजलि ने इस विषय में खुलकर बात की और बताया कि यह तब की बात है जब वह 11वीं कक्षा में पढ़ा करती थी और वह अपने भाई के साथ थी. मेरे भाई मुझे लेकर काफी प्रोटक्टिव थे.

हुक्का पीने की वजह से हुआ ब’वाल

एक दिन मैंने क्लास बंक कर दी और एक कैफे में जाकर हुक्का पीया. यह बात मेरे भाई को कहीं से पता चल गई. जिसके बाद मेरे भाई ने कैफे में सबके सामने मुझे थप्पड़ मार दिया. मैंने मेरे भाई से रिक्वेस्ट की कि वह यह बात पापा को ना बताएं लेकिन उसने बता दिया. इसके बाद पापा ने भी मुझे मारा.

अंजलि ने कहा कि इसके बाद उसने अपने आप को एक कमरे में बंद कर लिया और फिनायल पी ली. वह आत्मह’त्या करना चाहती थी. लेकिन तकरीबन 1 घंटे बाद ही मेरे भाई ने कमरे का दरवाजा खोल लिया और वह मुझे अस्पताल लेकर चले गए. अंजलि अरोड़ा ने कहा कि इसके बाद ही मेरी जान बच सकी थी.