रेखा ने जब अपनी बहन के ससुराल पहुंच कर मचा दी खूब धमाचौकड़ी, देखती रही मुंह बनाकर सास Video

सन 1954 में जन्मी रेखा जिनका असली नाम भानुरेखा गणेशन है आज 67 वर्ष की हो चुकी है. लेकिन उनकी ग्लैमर ब्यूटी को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा कौन लगा सकता है? आज रेखा बॉलीवुड की सबसे एक्सपीरियंस्ड और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शीर्ष पर है.

दिखने में बेहद सुंदर रेखा अक्सर ट्रेडिशनल कपड़ों में ही नजर आती है. अपने करियर में उन्होंने अब तक डेढ़ सौ से ज्यादा फिल्में की है ऐसे में उनकी कई फिल्मों के बहुत से किस से खूब वायरल हुए हैं. आखिर उनकी बेहतरीन कलाकारी के लिए यह होना लाजमी भी है.

आज भले ही रेखा ने फिल्मों से थोड़ी दूरी बनानी है लेकिन फिर भी वह अक्सर मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहती उनकी पापुलैरिटी का आलम आज किसी से छुपा नहीं है क्योंकि रोजाना अक्सर उन पर आधारित खबरें आती रहती है. ऐसे ही उनकी एक बेहतरीन फिल्म का किस्सा काफी मशहूर है जिसमें वह एक चुलबुली लड़की का किरदार निभाती है.

एक ऐसी लड़की जिसे खूब खुल कर जीना पसंद है. हम बात करने जा रहे हैं रेखा की बहुचर्चित फिल्म “खूबसूरत” की. यह फिल्म 1980 में रिलीज हुई थी जो पूरी तरह से एक फैमिली मूवी थी. इसी फिल्म का आईडिया लेकर 2014 में एक बार फिर “खूबसूरत” नामक फिल्म बनाई गई थी जिसमें लीड रोल सोनम कपूर ने निभाया था.

वैसे तो यह पूरी फिल्म ही काफी इंटरेस्टिंग है लेकिन सबसे अच्छा मोड तब आ जाता है जब रेखा अपने बहन के ससुराल पहुंच जाती है. फिल्म में उनकी बहन का ससुराल कुछ ऐसा है जहां खूब नियम कायदे है. वहां हंसने बोलने तक के लिए नियम बनाए गए हैं.

ऐसे में जो भी चुलबुली लड़की वहां पहुंचती है तो अपने साथ ही खूब धमाचौकड़ी मचा देती है. रेखा का यह व्यवहार उनकी बहन की सास को कुछ खास पसंद नहीं आता क्योंकि वह घर में अपने नियम चलाना चाहती है. लेकिन बावजूद इसके रेखा किसी की नहीं मानती वह तो भाई अपने आप में ही खुशमिजाज है. उसके बाद क्या हुआ आप खुद ही इस वीडियो में देखिए!